Search This Blog

Powered by Blogger.

google पर सबसे ज्यादा सर्च किये गये लोग , रिजल्ट देखकर विश्वास नही होगा

हाल ही में Google ने साल 2017 के सबसे ज्यादा सर्च किए गए अपने टॉप ट्रेंड जारी कर दिए है. इस बार भी गूगल पर सनी लियोन का जलवा जारी है. वे भारत के टॉप एंटरटेनर्स की लिस्ट में पहले स्थान पर छाई रही हैं और पोर्न स्टार से बॉलीवुड तक का उनके सफर ने उन्हें लोकप्रियता के चरम पर पहुंचा दिया है. वैसे भी उनके आइटम सॉन्ग भी उन्हें सुर्खियों में लाने का काम करते हैं।

वैसे भी उन्होंने इस साल एक बच्ची को भी गोद लिया, जो कि सबसे बड़ी चर्चा में शामिल रही. सनी लियोन कुछ भी करें वह सुर्खी बनता ही है. दूसरे स्थान पर बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट और कंट्रोवर्सी क्वीन अर्शी खान ने जगह बना ली है।

अर्शी खान बिग बॉस में अपनी सफल पारी की वजह से इन दिनों सुर्खियों में हैं, और बिग बॉस में उनका बोल्ड अंदाज हर किसी को पसंद भी आया है. वे घर में बिंदास नजर रही हैं. यही नहीं, बिग बॉस-11 में नजर आ चुकीं हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर  है।

हालांकि उनकी बिग बॉस में पारी ज्यादा दिनों तक नहीं चली, लेकिन वे अपनी लोकप्रियता की वजह से चर्चा में जरूर रहीं.चौथे स्थान पर यूट्यूब सनसनी विद्या वॉक्स हैं, पांचवे स्थान पर एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने बाजी मारी है.

दि पाटनी टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी दोस्ती और बोल्ड फोटोशूट की वजह से खूब हिट रहीं. उनके अलावा कॉमेडियन सुनील ग्रोवर,टीवीएक्ट्रेस शिल्पा शिंदे, बिग बॉस कंटेस्टेंट बंदगी कालरा, भी छाई रही है।

No comments